हमीरपुर में दिहाड़ी पर रखे जाएंगे 23 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी

इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रपत्र पर 13 अक्तूबर तक कर सकते हैं आवेदन

हमीरपुर 14 सितंबर।  उपायुक्त कार्यालय हमीरपुर के अधीन चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के 23 पद दैनिक वेतन के आधार पर भरे जाएंगे। इन पदों के लिए निर्धारित प्रपत्र पर 13 अक्तूबर तक आवेदन किया जा सकता है। जनजातीय क्षेत्रों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 19 अक्तूबर निर्धारित की गई है।
  उपायुक्त कार्यालय की ओर से जारी सूचना के अनुसार उक्त 23 पदों में से 9 अनारक्षित हैं, जबकि आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 2 और सामान्य वर्ग के एक्स सर्विसमैन के लिए भी 2 पद आरक्षित रखे गए हैं। 4 पद अनुसूचित जाति के लिए, एक पद अनुसूचित जाति के एक्स सर्विसमैन, 4 पद ओबीसी और एक पद अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित किया गया है।
आवेदक की आयु एक जनवरी 2021 को 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए तथा वह कम से कम दसवीं पास होना चाहिए। अनुसूचित जाति-जनजाति और अन्य आरक्षित वर्गों को हिमाचल प्रदेश सरकार के नियमों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जा सकती है। उम्मीदवारों का चयन मैट्रिक की मेरिट और हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा निर्धारित मानकों के आधार पर किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को जिला हमीरपुर के किसी भी क्षेत्र में तैनात किया जा सकता है।
 इन पदों से संबंधित पूर्ण विवरण एवं आवेदन प्रपत्र जिला प्रशासन हमीरपुर की वेबसाइट एचपीहमीरपुर डॉट एनआईसी डॉटइन से डाउनलोड किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए उपायुक्त कार्यालय हमीरपुर में संपर्क किया जा सकता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.