हमीरपुर में मुआवजा विवरण प्रस्तुत करने के लिए 17-18 को लगेंगे विशेष शिविर

सिस्वां, बराड़ा और समीरपुर के पटवारखानों में विवरण प्रस्तुत कर सकते हैं प्रभावित लोग

हमीरपुर 14 सितंबर। राष्ट्रीय उच्च मार्ग हमीरपुर-अवाहदेवी-मंडी के दायरे में आने वाले लोगों को भूमि मुआवजा राशि के संबंध में मंगलवार को एसडीएम भोरंज एवं सक्षम प्राधिकारी, भू-अर्जन राष्ट्रीय उच्च मार्ग-70 (3) राकेश शर्मा की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई।
 एसडीएम ने बताया कि अभी तक कई जमीन मालिकों अथवा हितबद्ध लोगों के बैंक खाते व अन्य विवरण प्राप्त नहीं हुए हैं। उन्होंने बताया कि इन लोगों से विवरण प्राप्त करने के लिए पटवार घर सिस्वां (टौणी देवी), बराड़ा और समीरपुर में 17 और 18 सितंबर को विशेष शिविर लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुहाल कोट, ठाणा, दरकोटी, चाहड़, टपरे, छत्रैल, बारीं और झनिक्कर के जमीन मालिकों अथवा हितबद्ध लोगों के विवरण पटवारघर सिस्वां (टौणी देवी) में प्राप्त किए जाएंगे।
 इसी प्रकार मुहाल बराड़ा, सपनेहड़ा, ललयार और पंजोत के विवरण पटवारखाना बराड़ा में और मुहाल टिक्करी, गुगेहड़ी, समीरपुर, संगरोह कलां तथा बगवाड़ा के विवरण पटवारखाना समीरपुर में प्राप्त किए जाएंगे। एसडीएम ने उक्त क्षेत्रों के जमीन मालिकों अथवा हितबद्ध लोगों से अपील की है कि जिन लोगों ने अपने बैंक खातों और अन्य विवरण प्रस्तुत नहीं किए हैं, वे 17-18 सितंबर को निर्धारित स्थानों पर उपस्थित होकर ये विवरण जमा करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि बैंक खाता विवरण प्रस्तुत करने के लिए यह अंतिम अवसर दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.