सिरमौर में 25 सितंबर को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के शुभारंभ का 10 स्थानों पर होगा सीधा प्रसारण

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल शिमला से करेंगे योजना के तीसरे और चौथे चरण का शुभारंभ

नाहन 23 सितम्बर – जिला सिरमौर में 25 सितंबर को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तीसरे और चौथे चरण का शुभारंभ केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल शिमला से करेंगे। इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण जिला के 5 विधानसभा क्षेत्रों में 10 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन के माध्यम से दिखाया जाएगा।

अतिरिक्त उपायुक्त सिरमौर सोनाक्षी सिंह तोमर ने बताया कि जिला में एसएफडीए हॉल नाहन, सामुदायिक भवन ददाहू, बीडीओ आफिस पांवटा साहिब, अंबेडकर भवन पुरूवाला, पंचायत हॉल शिलाई, पीडब्ल्यूडी रेस्टहाउस रोहनाट, अंबेडकर भवन राजगढ़, जंजघर स्टेडियम सराहां, बीडीओ आफिस संगड़ाह व सीनियर सेकेंडरी स्कूल नौहराधार में एलईडी स्क्रीन लगाई जाएंगी।
जिला खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति अधिकारी पवित्रा पुंडीर ने बताया कि जिला में सभी उचित मूल्य की दुकानों के साथ-साथ पंचायत घरों में भी कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया जाएगा। जिला में 341 उचित मूल्य की दुकानें हैं, जिनमें से अधिकतम उचित मूल्य की दुकानों से राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम के अंतर्गत लाभार्थी राशन ले रहे हैं। कार्यक्रम के दौरान जिला की प्रत्येक उचित मूल्य की दुकान पर 25 लाभार्थियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 10 किलो चावल का एक विशेष बैग वितरित किया जाएगा।
.0.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.