गगरेट-होशियारपुर मार्ग पर 03 पुलिस कर्मियों को ट्रक ने कुचला

ऊना। गगरेट-होशियारपुर मार्ग के चेक पोस्ट से 150 मीटर पीछे आशा देवी में बुधवार रात 10:30 बजे बाइक पर सवार तीन पुलिस कर्मियों को एक ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार रात ट्रक की टक्कर से पुरी पेट्रोल पंप से 150 मीटर की दूरी पर जोर से धमाका हुआ तो कोविड ड्यूटी दे रहे अध्यापकों ने मौके पर जाकर देखा तो तीनों जवान सड़क पर पड़े हुए थे।

दो पुलिस के जवानों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि एक अन्य की मौत अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में हुई। घटना के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया। तीनों पुलिस जवान सिविल ड्रेस में थे, लेकिन आईकार्ड से उनकी पहचान हुई। तीनों की दो दिन पहले ही ऊना में तैनाती हुई थी। तीनों मृतक जंगलबेरी बटालियन में तैनात थे।
कोविड ड्यूटी के चलते गगरेट और हरोली पुलिस थाने में अटैच कांस्टेबल मनोज (23) पुत्र सुरेश कुमार निवासी गांव पिदड़ तहसील भोरंज, विशाल (22) पुत्र विक्रम निवासी झंडवी तहसील भोरंज और कांस्टेबल शुभम (24) पुत्र सुरेश गांव बड़सर के रहने वाले थे। पुलिस ने बैरियर पर सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद चालक को नादौन से ट्रक सहित गिरफ्तार किया है।

आरोपी अमरजीत नादौन का रहने वाला है।  गगरेट पुलिस थाने में धारा 279, 304ए व एमवी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

मुख्यमंत्री ने तीन पुलिस कर्मियों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया

शिमला।मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज ऊना जिला के गगरेट में सड़क हादसे में तीन पुलिस कर्मियों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के सदस्यों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की और ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शान्ति की प्रार्थना की।
.0.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.