सोलन ज़िला में अन्न उत्सव का 10 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन के माध्यम से लाईव प्रसारण

25 सितम्बर को केंद्रीय मंत्री लाभार्थियों से करेंगे सम्वाद

सोलन। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना संवाद कार्यक्रम का जिला सोलन के विभिन्न स्थानों पर एलईडी स्क्रीन के माध्यम से 25 सितम्बर को लाईव प्रसारण किया जाएगा। यह जानकारी आज यहां उपायुक्त सोलन कृतिका कुल्हरी ने दी।
कृतिका कुल्हरी ने कहा कि कार्यक्रम का लाईव प्रसारण प्रातः 11.00 बजे से शिमला स्थित पीटर हाॅफ से होगा।
केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग तथा खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति, उपभोक्ता मामले मंत्री पीयूष गोयल इस अवसर पर वर्चुअल माध्यम से योजना के विभिन्न लाभार्थियों से संवाद करेंगे।  
 उपायुक्त ने कहा कि इस कार्यक्रम के सीधे प्रसारण के लिए सोलन जिला के 10 स्थानों पर बड़ी एलईडी स्क्रीन स्थापित कर दी गईं हैं। सोलन विधानसभा क्षेत्र में नगर पंचायत हाॅल कण्डाघाट तथा नगर निगम हाॅल सोलन में एलईडी स्क्रीन के माध्यम से लाईव प्रसारण दिखाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कसौली विधानसभा क्षेत्र में खण्ड विकास अधिकारी कार्यालय धर्मपुर तथा नगर परिषद हाॅल परवाणू में कार्यक्रम के लाईव प्रसारण की व्यवस्था की गई है।
उन्होंने कहा कि अर्की विधानसभा क्षेत्र में खण्ड विकास अधिकारी कार्यालय कुनिहार तथा सामुदायिक हाॅल अर्की में कार्यक्रम का लाईव प्रसारण देखा जा सकेगा। दून विधानसभा क्षेत्र में तहसील कार्यालय बद्दी तथा बीएड काॅलेज चण्डी में अन्न उत्सव का लाईव प्रसारण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में ट्रक यूनियन परिसर नालागढ़ तथा पंचायत हाॅल रामशहर में कार्यक्रम को एलईडी स्क्रीन के माध्यम से लाईव प्रसारित करने की व्यवस्था की गई है।
कार्यक्रम का लाईव प्रसारण दूरदर्शन के डीडी भारती, डीडी हिमाचल चैनल तथा खबरें अभी तक चैनल पर देखा जा सकता है।
उन्होंने कहा कि जिला की ग्राम पंचायतों में इस कार्यक्रम का वर्चुअल माध्यम से प्रसारण होगा।
लाईव प्रसारण के लिए चिन्हित सभी स्थानों पर कोविड-19 से बचाव के लिए निर्देशित विभिन्न नियमों का पूर्ण पालन किया जाएगा। .0.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.