नमस्कार। मैं डीसी हमीरपुर बोल रही हूं…..आपने दूसरा टीका नहीं लगवाया है

शत-प्रतिशत टीकाकरण के लिए वाॅयस काॅल एवं मैसेज से जागरुक कर रही हैं डीसी

हमीरपुर 15 अक्तूबर। ‘नमस्कार, मैं डीसी हमीरपुर बोल रही हंू। आपने कोविड का पहला टीका तो लगवा लिया है, लेकिन जब तक आप दूसरा टीका नहीं लगवाते, तब तक कोविड के खिलाफ हमारी लड़ाई अधूरी है। आपसे हमारा अनुरोध है कि पहली डोज की निर्धारित समय अवधि पूरी होते ही जल्द से जल्द अपना दूसरा टीका लगवाएं। और, अपने और अपने परिवार को सुरक्षित बनाएं।ञ
आजकल कुछ इस तरह का वाॅयस काॅल एवं मैसेज हमीरपुर जिले के कई उपभोक्ताओं के मोबाइल पर खूब बज रहा है।
 जी हां, यह वाॅयस काॅल एवं मैसेज हमीरपुर की डीसी देबश्वेता बनिक का ही है। दरअसल, जिला में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को कोरोना रोधी टीकाकरण के प्रति जागरुक एवं पे्ररित करने के लिए तथा उनका शत-प्रतिशत टीकाकरण सुनिश्चित करने के लिए डीसी देबश्वेता बनिक ने स्वयं मोर्चा संभाला है। वह मोबाइल फोन पर वाॅयस काॅल एवं मैसेज के माध्यम से लोगों से कोरोना रोधी वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने की अपील कर रही हैं।
 उपायुक्त ने बताया कि कोरोना रोधी वैक्सीनेशन में हमीरपुर शुरू से ही अग्रणी जिलों में शामिल रहा है। अब वैक्सीनेशन की दोनों डोज का शत-प्रतिशत लक्ष्य हासिल करने के लिए लोगों को जागरुक एवं प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कोरोना रोधी वैक्सीन का पहला टीका लगवा चुके लोगों के मोबाइल फोन पर वाॅयस काॅल एवं मैसेज करके उनसे निर्धारित समय अवधि यानि 84 दिन के बाद दूसरी डोज लगवाने की अपील की जा रही है। उपायुक्त ने बताया कि जिला में 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों के शत-प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य जल्द ही हासिल कर लिया जाएगा।
-0-

Get real time updates directly on you device, subscribe now.