मत पत्रों का मुद्रण कार्य सम्पन्न

शिमला। मुख्य निर्वाचन अधिकारी सी. पालरासु ने आज यहां बताया कि ईवीएम तथा टेंडर वोट के लिए मत पत्रों का मुद्रण निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित मापदण्डों के अनुरूप हिमाचल प्रदेश राजकीय मुद्राणालय से सम्पन्न हो गया है। मण्डी संसदीय क्षेत्र के लिए 56,500 तथा फतेहपुर विधान सभा क्षेत्र के लिए 4,000, अर्की विधानसभा क्षेत्र के लिए 4,000 तथा जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के लिए 3,500 मत पत्रों का मुद्रण किया गया है। इसके अतिरिक्त निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थियों की सूचियों का मुद्रण कार्य भी पूर्ण कर लिया गया है। मण्डी संसदीय क्षेत्र के लिए 5,100 तथा फतेहपुर विधान सभा क्षेत्र के लिए 300, अर्की विधान सभा क्षेत्र के लिए 400 तथा जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के लिए 300 सूचियां मुद्रित करवाई गई हैं।
अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी दलीप नेगी ने आज मुद्रण कार्य का जायजा लिया। इस कार्य को निर्धारित समय पर सफलतापूर्वक सम्पन्न करवाने के लिए उन्होंने मुद्रणालय तथा निर्वाचन विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की प्रशंसा की।

  • इन मत पत्रों तथा निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थियों की सूचियों को 16 अक्तूबर, 2021 को सम्बन्धित जिला निर्वाचन अधिकारियों को आगामी कार्यवाही के लिए वितरित कर दिया जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.