कांगड़ा ज़िला में आए कोविड के 86 नए मामले, 60 लोग हुए स्वस्थ,

एक्टिव केसों की संख्या 451 जबकि 3 की मौत
धर्मशाला।  कांगड़ा ज़िला में   कोविड संक्रमण के 86 नए मामले सामने आए जबकि कोविड संक्रमित व्यक्तियों के स्वस्थ होने की संख्या 60 रही। बीते दिन 3 सक्रंमित व्यक्ति की मौत भी हुई है।
उपायुक्त डॉ. निपुण जिदंल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कांगड़ा ज़िला में वर्तमान में कोविड के कुल सक्रिय मामलों की संख्या 451 हो गई है। ज़िला में उपचाराधीन सभी संक्रमित नागरिकों के उपचार की उचित व्यवस्था की गई है। गृह संगरोध में स्वास्थ्य लाभ कर रहे कोविड रोगियों को उनके घर-द्वार पर ही तमाम दवाइयां एवं आवश्यक चिकित्सा उपकरण उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। निर्दिष्ट स्वास्थ्य संस्थानों में उपचाराधीन लोगों को बेहतर सेवाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं।
डॉ. जिदंल ने कहा कि सरकार तथा ज़िला प्रशासन कोविड संक्रमण से निपटने के लिए पूरी तरह से चाक-चौबंद और मुस्तैद है। उन्होंने लोगों से सार्वजनिक स्थलों पर सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करते हुए मानकों के अनुरूप मास्क का उपयोग करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि जब सभी लोग स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा सुझाए गए कोरोना रोधी उपायों का अक्षरशः पालन करेंगे, तभी कोरोना संक्रमण को पूरी तरह फैलने से रोकने में सफलता मिलेगी।
000

Get real time updates directly on you device, subscribe now.