मुख्यमंत्री ने 100 करोड़ टीकाकरण की उपलब्धि हासिल करने पर प्रधानमंत्री को बधाई दी

शिमला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने देश की जनता को कोविड-19 के 100 करोड़ टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और देशवासियों को बधाई दी।

 

मुख्यमंत्री ने चिकित्सा क्षेत्र से जुड़ें लोगों और अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि उनके समर्पण और अथक प्रयासों के कारण ही यह कठिन कार्य संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रतिबद्धता और सक्षम नेतृत्व को जाता है जो देश के लोगों के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हैं।

 

जय राम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश ने पात्र लाभार्थियों को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक देने का शत-प्रतिशत लक्ष्य हासिल कर लिया है और इस वर्ष नवम्बर के अन्त तक सभी पात्र आबादी के शत-प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की पात्र आबादी को 88.15 लाख से अधिक खुराकें दी जा चुकी है जिसमें 56.95 लाख पहली और 31.21 लाख दूसरी खुराक शामिल हैं।

 

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से आग्रह किया कि वह कोरोना महामारी से सुरक्षा के लिए अपनी बारी के अनुसार टीकाकरण करवाना सुनिश्चित करें, ताकि हम नवम्बर माह के अन्त तक प्रदेश की पात्र आबादी का शत-प्रतिशत टीकाकरण करने का लक्ष्य हासिल कर सकंे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.