आईटीआई में प्रवेश के लिए संस्थान स्तर पर स्पॉट राउंड 25 से 30 अक्तूबर तक

मंडी, 22 अक्तूबर । तकनीकी शिक्षा विभाग के निदेशक विवेक चंदेल ने बताया कि राजकीय एवं निजी आईटीआई में सत्र 2021-22 के लिए रिक्त सीटों में प्रवेश के लिए संस्थान स्तर पर स्पॉट राउंड काउंसलिंग 25 से 30 अक्तूबर तक की जायेगी।
उन्होंने बताया कि स्पॉट राउंड में केवल ऑनलाइन एडमिशन पोर्टल पर पंजीकृत अभ्यार्थी ही आवेदन कर सकते हैं, इसलिए जो अभ्यार्थी ऑनलाइन एडमिशन पोर्टल पर पंजीकृत नहीं है वे अपना पंजीकरण 12 अक्तूबर से ऑनलाइन एडमिशन पोर्टल पर कर सकते हैं तथा वह पोर्टल से अपने आवेदन फार्म का प्रिंट निकालना सुनिश्चित करें ।
विवेक चंदेल ने बताया कि ऑनलाइन एडमिशन पोर्टल पर पंजीकृत अभ्यार्थी रिक्त सीटों के लिए संस्थान स्तर पर व्यक्तिगत रूप से आवेदन फार्म, शैक्षणिक व अन्य दस्तावेज तथा फोटो पहचान पत्र सहित पहुंचना सुनिश्चित करें । आवेदन पत्र दैनिक आधार पर प्रातः 9 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक लिए जायेंगे तथा उसके बाद मैरिट सूची बनाई जायेगी, दोपहर 2.30 बजे से मैरिट अनुसार रिक्त सीटों हेतु प्रवेश  प्रक्रिया आरंभ की जाएगी । पिछले दिन तैयार की गई मैरिट सूची मान्य नहीं होगी । प्रवेश मिलने की सूरत में निर्धारित सभी प्रकार के शुल्क उसी समय जमा करवाने होंगे । उन्होंने बताया कि  खाली सीटों बारे संबंधित संस्थान से व्यक्तिगत रूप में या दूरभाष के माध्यम से भी जानकारी हासिल की जा सकती है।
….

Get real time updates directly on you device, subscribe now.