पूर्व मंत्री जीएस बाली का दिल्ली स्थित एम्स में निधन

नई दिल्ली। कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री GS बाली अब इस दुनिया में नहीं रहे. देर रात दिल्ली स्थित AIIMS में पूर्व मंत्री GS बाली ने अपनी आखिरी सांस ली. वरिष्ठ नेता बाली काफी समय से बीमार चल रहे थे और उनका AIIMS में इलाज चल रहा था. लेकिन, शुक्रवार देर शाम उनकी तबीयत काफी ज्यादा खराब हुई और उन्होंने दुनिया अलविदा कह दिया।

जीएस बाली के पार्थिव शरीर को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली से कांगड़ा लाने की तैयारी की जा रही है. शनिवार को उनका पार्थिव शरीर कांगड़ा लाया जाएगा. बीमारी के दौरान उनके बेटे और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली समेत पूरा परिवार उनके साथ ही था. फिलहाल, इस बड़े आघात से पूरा परिवार सदमे में है. पूर्व मंत्री के निधन की औपचारिक सूचना उनके बेटे आरएस बाली ने दी है. फेसबुक पेज पर आरएस बाली ने यह दुखद सूचना देते हुए तमाम समर्थकों से धैर्य बनाए रखने और अपने पिता के आदर्शों को संजोये रखने की अपील की है.

उधर, जीएस बाली के निधन की ख़बर से नगरोटा बगवां, कांगड़ा समेत समूचे हिमाचल प्रदेश में शोक की लहर है. पूर्व मंत्री बाली के चाहने वाले तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलते ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. जीएस बाली के चाहने वाले तमाम लोग सदमे में हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.