कुल्लू में जिला स्तरीय क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता 8 नवम्बर को ,14 को होगी प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता

कुल्लू।

 कुल्लू जिला एथलेटिक संघ (केडीएए) 8 नवंबर को जिला स्तरीय क्रॉस कंट्री रेस प्रतियोगिता आयोजित करने जा रहा है ताकि राज्य स्तरीय क्रॉस कंट्री रेस टूर्नामेंट के लिए एथलीटों का चयन किया जा सके, जो 14 नवंबर को कुल्लू में भी होगा। केडीएए के अध्यक्ष डॉ गौरव भारद्वाज ने कहा कि कुल्लू जिले के पुरुष और महिला एथलीट अंडर-18, अंडर-20 और सीनियर वर्ग में भाग ले सकेंगे. उन्होंने कहा कि 31 जनवरी, 2022 के आधार पर आयु मानदंड पर विचार किया जाएगा । उन्होंने कहा कि अंडर-20 वर्ग के लिए खिलाड़ियों का जन्म 21 नवंबर 2001 से पहले और अंडर-18 वर्ग के लिए 21 नवंबर 2003 से पहले होना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में हिमाचल की टीम का चयन किया जाएगा।
सचिव युवराज वर्मा ने कहा कि प्रतियोगिता का आयोजन सुबह आठ बजे से ढालपुर मैदान में किया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ग से 6 एथलीटों की एक टीम का चयन किया जाएगा, जबकि अंडर-18 बालक और बालिका वर्ग के लिए 2 एथलीटों की एक टीम का चयन अलग-अलग किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चयन समिति को अंतिम रूप दे दिया गया है और इसमें युवराज वर्मा, रवीन, सुरेंद्र, रवि, वाणी, दविंदर और नरेंद्र ठाकुर शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि प्रतिभागी 9805108100 पर कॉल करके पंजीकरण करा सकते हैं।
प्रेस सचिव अभिनव वशिष्ट ने कहा कि प्रतियोगिता दिवस पे मैदान पर ही मौके पे  पंजीकरण किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि ट्रायल के लिए सभी प्रतिभागियों को आयु प्रमाण पत्र और पते का प्रमाण लाना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि एथलीटों को कोविड के मानदंडों का पालन करना होगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.