एलईडी स्क्रीन के माध्यम से होगा लाईव प्रसारण

सोलन। 05 दिसम्बर, 2021 अर्थात कल रविवार को हिमाचल प्रदेश एक ओर ऐतिहासिक उपलब्धि का गवाह बनेगा। हिमाचल के लिए इस दिन बिलासपुर में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की ओपीडी का शुभारम्भ किया जाएगा वहीं कोविड-19 से बचाव के लिए दूसरी डोज़ के टीकाकरण का शत-प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त करने पर राज्य स्तरीय समारोह आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी अतिरिक्त उपायुक्त सोलन ज़फ़र इकबाल ने आज यहां दी।
ज़फ़र इकबाल ने कहा कि केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डाॅ. मनसुख मांडविया, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की गरिमामयी उपस्थिति में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण तथा युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी समारोह में उपस्थित रहेंगे।
उन्होंने कहा कि सोलन जिला में इस कार्यक्रम को 02 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन के माध्यम से दिखाने की व्यवस्था की गई है। सोलन में नगर निगम सोलन के सभागार में  तथा नालागढ़ में ट्रक आॅपरेटर यूनियन नालागढ़ के सभागार में एलईडी स्क्रीन के माध्यम से कार्यक्रम का लाईव प्रसारण किया जाएगा।
अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि कार्यक्रम को दूरदर्शन के डीडी हिमाचल चैनल सहित डीटीएच टाटा स्काई चैनल नम्बर 1925, एयरटेल चैनल नम्बर 1963, फास्टवे के चैनल नम्बर 207 तथा जनता टीवी चैनल पर देखा जा सकेगा।  
.0.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.