750 से अधिक किसानों को मिला थ्री फेज़ कनेक्शन: राम कुमार

ऊना, 21 दिसंबर: हरोली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत लगभग 750 किसानों को निजी नलकूपों के लिए थ्री फेज़ बिजली के कनेक्शन की सुविधा प्रदान की गई है। यह बात आज हिमाचल प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने ग्राम पंचायत बढे़ड़ा में 1.10 करोड़ रूपये की लागत से बनने जा रहे स्टेडियम का शिलान्यास के उपरांत कही। उन्होंने कहा कि हाल ही में हरोली विस के सलोह में 33 केवी सब स्टेशन खोला गया है। इस सब स्टेशन से सलोह, घालूवाल, बढे़ड़ा अप्पर व लोअर भदसाली गांव के लोगों को कम वोल्टेज की समस्या से छुटकारा मिला है।
प्रो. राम कुमार ने कहा कि 70 करोड़ रूपये की राशि व्यय करके हरोली विस के तहत सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। पुराने सड़कों को चैडा व बेहतर बनाने का कार्य भी पिछले 4 वर्षों में किया गया है। जबकि हरोली विस के तहत 60 करोड़ के विकासात्मक कार्य किए जा रहे हैं, जिससे हल्के के निवासियों को काफी अच्छी सुविधा प्राप्त हो रही है। राम कुमार ने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत हरोली हल्के के प्रत्येक घर को नल से जल उपलब्ध करवाया जा रहा है ताकि हर किसी को स्वच्छ व पर्याप्त पेयजल की आपूर्ति हो सके।
इस अवसर पर मंडलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह, उपप्रधान लाल सिंह, अध्यक्ष हिमकैप्स देसराज राणा, अध्यक्ष एससी मोर्चा हंसराज नाथी, ओबीसी मोर्चा के महामंत्री धर्मपाल, अरविंद, अमित कटवाल, संजीव, रमा देवी, पूर्व जिला परिषद अनूप राणू, विनोद ठाकुर, सुभाष, रविंद्र, प्रेम सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
-0-

Get real time updates directly on you device, subscribe now.