कुल्लू ज़िला में प्रधानमंत्री के लाईव कार्यक्रम को लगेंगी 08 एलईडी – डीसी  

कुल्लू। उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने कहा कि हिमाचल प्रदेश द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन की प्रथम डोज का शत प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त करने पर माननीय प्रधानमंत्री का लाईव कार्यक्रम 6 सितम्बर को प्रातः 11 बजे से 12 बजे तक होगा। कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन द्वारा सभी प्रकार की तैयारियों को अंजाम दिया जा रहा है। इस कार्यक्रम के लाईव प्रसारण को लेकर जिला कुल्लू में आठ स्थानों पर एलईडी सक्रीनें स्थापित की जाएंगी। आनी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत दोनों आयोजन स्थलों में परिवर्तन किया गया है। अब ये कार्यक्रम पूर्व में निर्धारित किए गए स्थानों की जगह निरमंड में राम लीला मैदान तथा आनी में लवी मेला ग्राउंड में आयोजित होंगे। दोनों स्थलों पर कार्यक्रम आउटडोर होगा।
उपायुक्त ने बताया कि कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत यह लाईव कार्यक्रम अटल सदन (इंडोर), सीराॅक होटल हाथी थान, (आउटडोर) बंजार विधानसभा क्षेत्र में एचपीएसईबीएल हाॅल शाराबाई (इंडोर), अंबेडकर भवन बंजार (इंडोर), आनी विधानसभा क्षेत्र के तहत राम लीला मैदान निरमंड (आउटडोर), लवी मेला ग्राउंड आनी (आउटडोर) तथा मनाली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत शुभम रैस्टोरैंट कटराईं (इंडोर) तथा आॅडीटोरियम हाॅल माॅनटेनिरिंग संस्थान मनाली (इंडोर) में आयोजित किया जाएगा।
उन्होंने जिला के सभी लोगों से आह्वान किया है कि वे अधिक से अधिक संख्या में इस कार्यक्रम के साथ जुड़कर माननीय प्रधानमंत्री के विचारों को सुनें। उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय पर स्थित एनआईसी रूम में भी लाईव कार्यक्रम होगा जिसमें कोराना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वास्थ्य विभाग तथा अन्य क्षेत्र के लोग प्रधानमंत्री के साथ जुड़कर सीधे संवाद से अपने अनुभवों को सांझा करेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.