बिलासपुर में यहां लगेंगी एलईडी स्क्रीन

बिलासपुर। प्रदेश में कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण की प्रथम डोज का शतप्रतिशत लक्ष्य प्राप्त करने के उपलक्ष्य में 6 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फ्रंट लाईन वर्कर से वर्चुअल माध्यम से सम्वाद करेंगे। यह जानकारी उपायुक्त पंकज राय ने इस सम्बन्ध में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।
जिला में इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखने के लिए लोगों की सुविधा के लिए सदर विधानसभा क्षेत्र के एमसी हाॅल बिलासपुर तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुठेडा में, घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र में बचत भवन घुमारवीं तथा पंचायत बैठक हाॅल लेहड़ी सरेल, झण्डूता विधानसभा क्षेत्र के झण्डूता तथा तलाई में और श्री नैना देवी जी विधानसभा क्षेत्र के मैत्री सदन श्री नैना देवी जी तथा बीएमओ मारकण्ड में एलईडी स्क्रीन लगाकर सीधा प्रसारण किया जाएगा। इन स्थानों में सभी लोगों के बैठने की उचित व्यवस्था की जा रही है।
उपायुक्त ने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए सभी चिन्ह्ति स्थानों के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए है। उन्होंने तैयारियों में लगे सभी विभागाध्यक्षों और अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोरोना प्रोटोकोल और एसओपी का पूरा ध्यान रखा जाए और बिना मास्क किसी भी व्यक्ति को बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में गणमान्य व्यक्ति को भी बुलाया गया है।
उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय सहित एसडीएम आॅफिस, बीडीओ आॅफिस तथा इसके अतिरिक्त हर पंचायत में भी प्रधानमंत्री का लाईव सम्वाद कार्यक्रम प्रसारित किया जाएगा।
.0.